महिला से दुष्कर्म मामले में मुकेश बोरा पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, यूसीडीएफ प्रशासक पद से भी तत्काल हटाया गया

खबर शेयर करें -

महिला से दुष्कर्म मामले में मुकेश बोरा पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, यूसीडीएफ प्रशासक पद से भी तत्काल हटाया गया

प्रदेश में भाजपा नेताओं ने करायी भाजपा की फजीहत

हल्द्वानी/लालकुआं। लालकुआं दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा पर एक विधवा महिला ने बेहद गंभीर आरोपों पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा रविवार मुकेश बोरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। विधवा महिला का आरोप है कि नौकरी पक्की कराने के लिए मुकेश बोरा न सिर्फ खुद उसके साथ बलात्कार किया, बल्कि अपने दोस्तों के सामने भी उसे परोसने की कोशिश की।

महिला के इंकार करने के बाद आरोपी ने अपने ड्राइवर कमल बेलवाल से जान से मारने की धमकी दिलवाई। ड्राइवर द्वारा आवाज उठाने पर जमीन में जिंदा गाड़ देने की धमकी दी। ड्राइवर कमल बेलवाल ने ये धमकी महिला को व्हाट्सएप पर भेजी। आरोपी अध्यक्ष ने भी ऑफिस बुला कर जान से मारने के लिए धमकाया।

एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं सीओ लालकुआं का कहना है कि मामला पुराना है। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तथ्यों के आधार पर आने वाले समय में मुकेश बोरा की गिरफ्तारी की जाएगी।

वहीं उक्त मामले की गम्भीरता को देखते हुए मुकेश बोरा, अध्यक्ष, नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लि०, लालकुआं को उत्तराखण्ड सहकारी डेरी फैडरेशन लि०, हल्द्वानी/नैनीताल के पद से आनन फानन में तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

Ad
Ad

दया जोशी (संपादक)

श्री केदार दर्शन

Related Articles